Bollywood

RRR: राम चरण ने थिएटर पहुंच किया फैंस को सरप्राइज, ऑल-ब्लैक कपड़ो में नंगे पैर नजर आए एक्टर

4 मिनट पहले

एक्टर राम चरण ने रविवार को मुंबई के गेयटी थिएटर में अपने फैंस को सरप्राइज करने पहुंचे। जहां उनके एंट्री करते ही फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। एक्टर हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म आरआरआर को इतना प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा करने थिएटर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज और वीडियोज में राम चरण फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं।

राम चरण ने किया फैंस को वेव
राम चरण फोटोज कॉटन टॉवल के साथ ऑल-ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहने देखा जा सकता है। वह अगले कुछ हफ्तों तक इसी तरह के कपड़े पहने हुए नजर आएंगे, जब तक की वह केरला स्थित सबरीमाला मंदिर तक अपनी यात्रा नहीं कर लेते। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है, जिसमें, राम चरण अपनी कार से फैंस को वेव करते हुए दिख रहे हैं।

41 दिन तक नंगे पैर रहेंगे एक्टर
राम चरण फिलहाल अयप्पा की दीक्षा का पालन कर रहे हैं, जिसमें स्वामी अयप्पा के भक्त केरल के सबरीमाला मंदिर जाने से पहले 41 दिनों का व्रत रखते हैं। इन 41 दिनों तक, अयप्पा के भक्त काले कपड़े पहनते हैं और नंगे पैर चलते हैं। एक्टर ने इससे पहले भी स्वामी अयप्पा की दीक्षा का पालन कर चुके हैं।

एक्टर दूसरी बार राजामौली के साथ
राम चरण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर ग्लोबली सक्सेफुल फिल्म बन गई है। फिल्म के लिए राम चरण ने डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ दूसरी बार कॉलाब्रेशन किया है। इससे पहले दोनों मगधीरा फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। आरआरआर आजादी के पहले 1920 के दशक में सेट की गई एक फिक्शनल कहानी है, जो दो फ्रीडन फाइटर्स अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है

700 करोड़ के क्लब में शामिल फिल्म
राम चरण और जुनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी हैं। फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्‌ट भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related posts

Shah Rukh Khan shares gratitude post to thank fans for Pathaan’s success

Bishal

Sidharth Malhotra and Kiara Advani tie knot; share first wedding photos

Bishal

Akshay Kumar charges ₹50-100 crore per film? Check his reaction

Bishal