Uncategorized

अभिषेक तैलंग के साथ Tech Talk: डुअल सेल्फी कैमरा वाले टॉप-3 फोन, इनसे ऑटो फोकस के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी होगी

[ad_1]

नई दिल्ली12 घंटे पहलेलेखक: अभिषेक तैलंग

फोन का कैमरा हमेशा से ही एक खास फीचर रहा है और खास कर सेल्फी कैमरा। आजकल तो डुअल सेल्फी कैमरा वाले फोन भी मार्केट में आ गए हैं। यदि आप भी डुअल सेल्फी कैमरा खरीदना चाहते हैं लेकिन कौन सा फोन खरीदना बेस्ट होगा, इसे लेकर कन्फूजन है, तो चलिए आज बेस्ट डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं…

वीवो V23 प्रो
वीवो V23 प्रो एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन है। इसमें 50+8MP का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो आई ऑटो फोकस के साथ आता है। मतलब ये आपकी आंखो को फोकस में रख कर आपकी सेल्फी फोटोज क्लिक करेगा। इससे आपकी सेल्फी हमेशा फोकस में रहेगी। परफॉर्मेंस के लिए वीवो V23 प्रो में मीडिया टेक डायमेंसिटी 920 प्रोसेसर मिलता है। साथ ही 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। वीवो V23 प्रो में 108+8+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और साथ ही 4300mAh की बैटरी मिलती है।

सैमसंग गैलेक्सी S10 प्लस
सैमसंग गैलेक्सी S10 प्लस एक शानदार डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है। इसमें आपको 10+8MP फ्रंट डुअल कैमरा दिया गया है जिस से आप काफी अच्छी पोर्टेट सेल्फी ले सकते हैं। गैलेक्सी S10+ में एक्जीनोस 9820 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही 8GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। 12+12+16MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिससे आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है। इसमें दी गई 4100mAh बैटरी 1 दिन तक आराम से चल जाती है। अगर आप गेमिंग करते हैं तो इसकी बैटरी को दिन में 1 बार चार्ज करना ही पड़ेगा।

गूगल पिक्सल 3XL
गूगल पिक्सल 3XL में 8MP वाइड और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा काफी शानदार फोटोज क्लिक करता है, जो वीलॉगिंग (Vlogging) करने के लिए ये एकदम बढ़िया रहेगा। पिक्सेल 3XL में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलता है जो काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है और साथ ही इसमें 12.2MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जो की अच्छी क्वॉलिटी फोटोग्राफ क्लिक कर सकता है। गूगल पिक्सल 3XL की 5.3 इंच डिस्प्ले के पीछे 3450mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग और वायलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करती है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link