Uncategorized

रन आउट होने के बाद निराश विराट: रिप्ले देख सिर पकड़ लिया, हाथ को जोर-जोर से टेबल पर मारा; VIDEO देखें

[ad_1]

स्पोर्टस डेस्क32 मिनट पहले

मंगलवार को खेले गए RCB और राजस्थान के बीच मुकाबले में एक बार फिर विराट कोहली का बल्ला नहीं चला। RCB की पारी के 9वें ओवर की चौथी गेंद पर विराट रन आउट हो गए। इसके बाद जब वह ड्रेंसिग रूम में गए तो अपने आउट का रिप्ले देख सिर पकड़ लिया और अपने हाथ को सामने रखे टेबल पर जोर-जोर से मारने लगे।

कोहली के बल्ले से नहीं आई अब तक कोई बड़ी पारी
कोहली इस सीजन अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। विराट जब आउट हुए तो उनकी टीम काफी परेशानी में थी। 8.4 गेंद पर पहले उनका विकेट गिरा और उसके बाद 8.5 गेंद पर डेविड विली को युजवेंद्र चहल ने क्लीन बोल्ड कर दिया। वो तो भला हो दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद का जिन्होंने 32 गेंदों पर 67 रनों की शानदार साझेदारी कर RCB को मैच में जीत दिला दी।

मैच जीतने के बाद शाहबाज अहमद के साथ विराट कोहली, शाहबाज ने 45 रनों की शानदार पारी खेली।

मैच जीतने के बाद शाहबाज अहमद के साथ विराट कोहली, शाहबाज ने 45 रनों की शानदार पारी खेली।

3 मुकाबलों में 2 में RCB को मिली जीत
इस सीजन RCB का प्रदर्शन अच्छा रहा है। अब तक 3 मुकाबलों में टीम को दो मैच में जीत मिली है। पॉइंट्स टेबल में फाफ की टीम 6वें स्थान पर है। अब तक RCB एक बार भी IPL का चैंपियन नहीं बन पाई है। कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद RCB ने फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। RCB के खिलाफ अगले मुकाबले में वो खेलते हुए भी नजर आ सकते हैं। ऐसे में टीम और मजबूत हो जाएगी।

दिनेश कार्तिक IPL 2022 में कमाल के फॉर्म में हैं। तीन मुकाबलों में अभी तक कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया है।

दिनेश कार्तिक IPL 2022 में कमाल के फॉर्म में हैं। तीन मुकाबलों में अभी तक कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया है।

2019 में कोहली ने लगाया था आखिरी शतक
विराट कोहली के फैंस IPL 2022 में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकलने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। बता दें कि विराट के बल्ले से IPL में 5 शतक निकल चुके हैं। वहीं, कोहली का आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ 22 नवंबर 2022 को आया था। इस सेंचुरी के बाद अब तक उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है। अब देखना होगा कि कोहली के शतक का इंतजार और कितना बढ़ता है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link