Uncategorized

Lock Upp: शो की होस्ट कंगना ने बताया खुद को सुपरस्टार होस्ट, कहा शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई सफल एक्टर्स होस्टिंग में असफल रहे

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Host Of The Show, Kangana Called Herself A Superstar Host, Said That Many Successful Actors Like Shahrukh Khan And Akshay Kumar Failed In Hosting

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट फिलहाल लॉक अप शो को होस्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने होस्टिंग स्किल्स के बारे में सोशल मीडिया पर खुद को एक ‘सुपरस्टार होस्ट’ बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे कई सक्सेसफुल एक्टर्स होस्टिंग में असफल रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा सिर्फ ‘बिग बॉस’ होस्ट सलमान खान, और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट अमिताभ बच्चन ही सफल होस्ट रहे हैं।

कंगना ने खुद को बताया सुपरस्टार होस्ट
कंगना ने सोशल मीडिया पर लॉक अप शो की सक्सेस के बारे में बताते हुए लिखा, “कई सक्सेसफुल एक्टर्स जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह ने होस्टिंग में अपना हाथ आजमाया है … लेकिन सिर्फ श्री अमिताभ बच्चन जी, सलमान खान जी और कंगना रनोट ही एक सुपरस्टार होस्ट बनने का यह गौरव हासिल कर पाए हैं…इस लीग में शामिल होने के लिए खुद को लकी मानती हूं।”

लोग एक्ट्रेस के काम से जल रहे हैं
कंगना ने अपने आखिरी पोस्ट में कहा था कि इंडस्ट्री के कई लोग उनके शो की सफलता से परेशान हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर कहा है कि लोग होस्ट के रुप में उनके काम से जल रहे हैं। उन्होंने लिखा, “काश की मुझे यह क्लियर नहीं कहना पड़ता, लेकिन जेलस मूवी माफिया मुझे और मेरे शो को बदनाम करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। इसलिए मुझे जो जरूरी था वो करना पड़ा और मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है। अगर मैं सबके लिए खड़ी हो सकती हूं, तो मैं अपने लिए भी स्टैंड ले सकती हूं। इस जनरेशन की एकमात्र सफल होस्ट के रुप में मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। #लॉकअप”

शो की होस्टिंग के लिए नर्वस थी कंगना
कंगना ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह लॉक अप पर एक होस्ट के रूप में शुरुआत करने को लेकर थोड़ा नर्वस महसूस कर रही थी, क्योंकि कई सफल एक्टर्स इस काम में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैं एक स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी हूं, लेकिन फिर भी, जितने एक्टर्स होस्टिंग में असफल रहे हैं, स्पेशली वो जिनके पास सशक्त व्यक्तित्व और बुद्धिमान विचार हैं। मैंने सोचा कि मैं अच्छी होस्ट साबित हो सकती हूं, लेकिन मुझे इसे स्वीकार करने में समय लगेगा।”

लॉक अप ने किए 200 मिलियन व्यूज पार
बता दें, कि एकता कपूर को शो लॉक अप की हफ्ते के सातों दिन अल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग की जाती है। जिसमें कगंना का जजमेंट डे एपिसोड वीकेंड पर प्रसारित होता है। हाल ही में शो ने 200 मिलियन व्यूज पार किए थे, जिसके बाद कंगना ने फिल्ममेकर करण जौहर पर इनडायरेक्टली निशाना साधा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link