Uncategorized

बॉलीवुड ब्रीफ: पंकज त्रिपाठी ने शुरू की ‘शेरदिल’ की शूटिंग, वरुण धवन की ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक आज होगा रिलीज

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief : Pankaj Tripathi To Star As A Lead In Srijit Mukherji’s Next Sherdil, VARUN DHAWAN KRITI SANON BHEDIYA FIRST LOOK Release Today

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कुछ दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘OMG 2’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि पंकज ने ‘OMG 2’ के बाद हाल ही में डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की नई फिल्म ‘शेरदिल’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वे इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में पंकज के अलावा नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, जहां ग्रामीणों ने प्रशासन से मुआवजे का दावा करने के लिए अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्यों को बाघों के सामने मरने के लिए छोड़ दिया था। फिल्म में पंकज एक ग्राम प्रधान की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो अपने गरीब परिवार को बचाने के लिए मदद मांगता है। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है।

अक्षय, सारा और धनुष की ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर रिलीज
एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘अतरंगी रे’ ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस प्रेम कहानी के पागलपन को महसूस करने का समय आ गया है। अतरंगी रे का ट्रेलर आउट।” आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बिहार में होने वाली ‘पकड़वा शादी’ के टॉपिक पर बनी है। इस फिल्म के गाने इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। ‘अतरंगी रे’ को 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

वरुण धवन की ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक आज होगा जारी
एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है। पोस्ट में वरुण ने एक वीडियो क्लिप शेयर कर कैप्शन में लिखा, ” ‘भेड़िया’। कल होगी ‘भेड़िया’ से पहली मुलाकात। फर्स्ट लुक कल होगा जारी।” अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण-कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

तनीषा मुखर्जी की ‘कोड नेम अब्दुल’ का ट्रेलर रिलीज
काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। तनीषा ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और यह यहां है। मेरी फिल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ का लंबे समय से प्रतीक्षित ट्रेलर।” ईश्वर गुंतुरु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तनीषा के अलावा अक्कू कुल्हारी, अशोक चौधरी और खटेरा हकीमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को हिमांगी शाह ने प्रोड्यूस किया है। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link