Uncategorized

ड्रग्स केस: आर्यन खान के सपोर्ट में ऋतिक रोशन की पोस्ट, लिखा-डियर आर्यन, ये मुश्किल समय आपके आने वाले कल को मजबूत करने वाला है

[ad_1]

44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई सेलिब्रिटीज एक्टर की फैमिली के सपोर्ट में उतरे हैं। अब ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आर्यन खान का सपोर्ट किया है। ऋतिक रोशन ने इस पोस्ट के साथ आर्यन की एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही ऋतिक ने इस पोस्ट में आर्यन को यह भी बताया है कि लाइफ में मुश्किल समय को कैसे हैंडल करना चाहिए।

लाइफ एक अजीब सफर है: ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे प्रिय आर्यन। लाइफ एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छा है, क्योंकि लाइफ अनिश्चित है। लाइफ कभी-कभी आपके सामने सबसे मुश्किल बॉल फेंकती है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वे केवल सबसे मजबूत लोगों को ही सबसे टफ बॉल खेलने के लिए देता है। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है, जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए। क्रोध, भ्रम, लाचारी, यह सभी इंग्रिडियेंट्स आपके अंदर मौजूद हीरो को बाहर लेकर आएंगे। लेकिन, सावधान रहें यह सभी इंग्रिडियेंट्स ही एक अच्छे इंसान के अंदर से दया, करुणा, प्रेम को मिटा भी देते हैं।”

गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता …सभी एक समान हैं
ऋतिक रोशन ने आगे लिखा, “अपने आप को तपने दो, लेकिन, बस थोड़ा ही.. गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता … वे सभी एक समान हैं, यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखना है और कौन से हिस्से अपने अनुभव से खुद से दूर रखना हैं। लेकिन, जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इसे अपना बनाओ।

यह समय आपको बहुत कुछ सिखाने वाला है
एक्टर ने लिखा, “आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं, उसके मालिक हैं। वे आपके उपहार हैं। मुझ पर विश्वास करो। समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं … मैं आपसे वादा करता हूं, यह समय आपको बहुत कुछ सिखाने वाला है। आपको शैतान की आंखों में देखना है और अपने आप को शांत रखना है। शांत रहें। अवलोकन करें। ये पल आपके कल को मजबूत करने वाले हैं। और कल एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन, इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत रहो, स्थिर रहो और खुद को अपनाओ। और अपने अंदर की रोशनी पर भरोसा रखो, जो हमेशा आपके अंदर ही होती है। लव यू मैन।” बता दें कि इससे पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी आर्यन को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link