Uncategorized

रियलमी का नया स्मार्ट टीवी लॉन्च: ये गूगल एंड्रॉयड पर नहीं बल्कि कंपनी के ओएस पर करेगा काम, बेजल-लेस डिस्प्ले मिलेगा; कीमत 14999 रुपए

[ad_1]

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Realme Smart TV Neo 32 inch With Dolby Audio Launched In India At Rs. 14,999

नई दिल्ली23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रियलमी ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में नया 32 इंच स्क्रीन का स्मार्ट टीवी निओ लॉन्च कर दिया है। इसे बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है। टीवी में LED डिस्प्ले मिलेगा। इसे लो ब्लू लाइट के लिए TUV सर्टिफिकेट भी दिया है। टीवी में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 20 वॉट के डॉल्बी ऑडियो स्पीकर दिए हैं।

इस टीवी की कीमत 14,999 रुपए है। इसकी बिक्री 3 अक्टूबर से शुरू होगी। टीवी को रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे। टीवी को सिर्फ ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 350 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा।

रियलमी स्मार्ट टीवी निओ 32 इंच के स्पेसिफिकेशंस

  • इस टीवी में बेजल-लेस 32 इंच डिस्प्ले दिया है। टीवी में 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ARM कॉरटैक्स-A35 CPU और माली 470 GPU दिया है। कंपनी का कहना है कि ये प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लियरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है।
  • रियलमी स्मार्ट टीवी निओ 32 इंच में डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट के साथ 20W डुअल स्पीकर दिए हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी देता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में 2.4GHz वाई-फाई, दो HDMI पोर्ट, एक USB टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं। इसमें CC कास्ट भी है जो यूजर्स को मोबाइल गेम खेलने या अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से टीवी पर वीडियो स्ट्रीमिंग आसान बनाता है।
  • रियलमी स्मार्ट टीवी निओ प्री-इन्स्टॉल यूट्यूब, हंगामा और इरोस नाउ ऐप के साथ आता है। ये रियलमी के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। यानी इसमें गूगल का एंड्रॉयड ओएस नहीं मिलेगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link