Uncategorized

बाय-बाय कोरोना: बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र ने लगवाई  कोरोना वैक्सीन, ये बॉलीवुड सेलेब्स भी लगवा चुके हैं कोरोना से बचने के लिए पहला डोज

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bye Bye Corona: Bollywood’s He Man Dharmendra Has Got The Corona Vaccine, These Bollywood Celebs Have Also Got The First Dose To Avoid Corona

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने आज कोरोना को बाय-बाय कहने के लिए वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। वैक्सीन लगवाते हुए एक्टर ने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ धर्मेंद्र ने लिखा कि वो ये फोटो शो-ऑफ करने के लिए नहीं बल्कि लोगों को प्रेरित करने के लिए शेयर कर रहे हैं। धर्मेंद्र से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सी का पहला डोज ले चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

शिल्पा शिरोडकर

गोपी किशन, खुदा गवाह जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर पहली बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। एक्ट्रेस ने दुबई में रहते हुए जनवरी में वैक्सीन लगवाई थी।

कमल हासन

पॉपुलर एक्टर कमल हासन ने श्री रामचंद हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है। खुद कोरोना से सेफ होने के बाद एक्टर ने दूसरों को भी जल्द वैक्सीन लगाने की सलाह दी है। एक्टर ने कहा कि अगर आप अपने आस-पास के लोगों की परवाह करते हैं तो जल्द वैक्सीन लगवाएं।

परेश रावल

सीनियर एक्टर परेश रावल ने भी कोरोना वैक्सीन लगाते हुए खुद को बचा लिया है। एक्टर ने वैक्सीन लगाने के बाद सभी डॉक्टर्स, नर्सों, हेल्थ केयर वर्कर्स और पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा था।

नीना गुप्ता

पंचायत एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 11 मार्च को हिंदुजा हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई है। एक्ट्रेस ने वैक्सीन लगवाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो डर से अपनी मां को याद करती हुई नजर आ रही हैं।

सतीश शाह

पॉपुलर एक्टर सतीश शाह ने 2 मार्च को कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इस वैक्सीन के लिए सतीश को लगातार 3 घंटों तक लाइन में खड़ा रहना पड़ा था। सतीश ने खुद अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

राकेश रोशन

एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने 4 मार्च को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। उन्होंने वैक्सीन लगवाने की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। इसके साथ राकेश ने मजेदार कैप्शन में कहा, 4321(4 मार्च 2021) वाला अनोखा दिन जिंदगी में लाइफ में एक बार ही आता है।

अनुपम खेर

सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी मार्ट की शुरुआत में वैक्सीन का पहला डोज लिया है। वैक्सीन लगवाते हुए अनुपम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मंत्र पढ़ते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि कुछ समय पहले अनुपम की मां भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने 9 मार्च को वैक्सीन लगवाई है। वैक्सीन लगवाने के लिए एक्ट्रेस काले रंग के कपड़ों में पहुंची थीं।

सैफ अली खान

हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता बने सैफ अली खान ने एक प्राइवेट अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है। खबर सामने आते ही लोग सवाल उठा रहे हैं कि सैफ की उम्र 60 साल नहीं है फिर उन्हें अभी से वैक्सीन कैसे लग गई।

जॉनी लिवर

पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लिवर ने भी कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। वैक्सीन लगवाने के बाद जॉनी की एक तस्वीर सामने आई जिसमें वो थंब्स अप करते नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link