Uncategorized

आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा टला: विजयवाड़ा में एयर इंडिया का विमान लैंडिंग के दौरान इलेक्ट्रिक पोल से टकराया, सभी 64 पैसेंजर्स सुरक्षित

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Air India Express Flight Andhra Pradesh Update | Hits Electric Pole While Landing At Vijayawada International Airport

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैदराबाद36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दोहा से आ रहा था। रनवे पर नियंत्रण खोने की वजह से हादसा हुआ। - Dainik Bhaskar

एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दोहा से आ रहा था। रनवे पर नियंत्रण खोने की वजह से हादसा हुआ।

आंध्र प्रदेश के गन्नवरम में विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैडिंग के दौरान एयर इंडिया का विमान बिजली के खंभे से टकरा गया। विमान से 64 यात्री सवार थे। एयरपोर्ट डायरेक्टर जी मधुसूदन राव ने बताया कि सभी यात्री और क्रू के मेंबर्स सुरक्षित हैं।

मौके पर जांच के लिए पहुंचे सुरक्षाकर्मी।

मौके पर जांच के लिए पहुंचे सुरक्षाकर्मी।

मामले की जांच के आदेश दिए
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयरलाइन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोहा से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान शाम 5.50 बजे विजयवाड़ा पहुंचा। नियंत्रण खोने की वजह से यह हादसा हुआ। फ्लाइट की विंग को मामूली नुकसान पहुंचा है। विमान में सवार पैसेंजर्स में से 19 विजयवाड़ा में उतरने वाले थे।

पिछले साल अगस्त में कोझिकोड में हुआ था हादसा
पिछले साल अगस्त में दुबई से केरल के कोझीकोड आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट लैंडिंग के वक्त हादसे का शिकार हो गई थी। फ्लाइट में क्रू मेंबर समेत 190 लोग सवार थे और हादसे में दो पायलटों समेत 18 लोगों की जान चली गई थी।

10 साल पहले मैंगलोर में भी विमान हादसे का शिकार हुआ था
22 मई 2010 में मैंगलोर एयरपोर्ट पर भी केरल जैसा ही हादसा हुआ था। इस हादसे में 150 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। तब भी प्लेन एयर इंडिया एक्सप्रेस का था और दुबई से ही लौट रहा था। कोझिकोड की तरह मैंगलोर भी टेबल टॉप एयरपोर्ट है। इसका मतलब है कि यह एयरपोर्ट एक पहाड़ी के ऊपर है।

[ad_2]

Source link