Uncategorized

सरकारी नौकरी: BHEL ने अप्रेंटिस के 389 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 14 अप्रैल तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

[ad_1]

  • Hindi News
  • Career
  • BHEL Sarkari Naukri | BHEL Apprentice Recruitment 2021: 389 Vacancies For Apprentice Posts, Bharat Heavy Electricals Limited Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने अप्रेंटिस के 389 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक कैंडिडेट BHEL की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 अप्रैल तक जारी रहेगी। जिसके बाद 16 अप्रैल को मेरिट के आधार पर सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की जाएगी।

पदों की संख्या- 389

पद संख्या
ट्रेड अप्रेंटिस 253
टेक्नीशियन अप्रेंटिस 70
ग्रेजुएट अप्रेंटिस 66

योग्यता

ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए। वहीं, टेक्नीशियन अप्रेंटिस के पदों के लिए इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले कैँडिडेट्स के पास बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 27 साल होनी चाहिए। हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को नियमानुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने की तारीख- 1 अप्रैल
आवेदन की आखिरी तारीख 14 अप्रैल
मेरिट लिस्ट जारी होने की तारीख 16 अप्रैल
डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन की तारीख 21 अप्रैल

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए कैंडिडेट्स को नेशनल अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद BHEL की ऑफिशियल वेबसाइट trichy.bhel.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link