Uncategorized

बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स लॉन्च: एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर से लैस होगा,पानी पड़ने पर भी खराब नहीं होगा; 24 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा

[ad_1]

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Boult Audio AirBass SoulPods, Company’s First Active Noise Cancelling TWS Earbuds, Launched In India Know More Price And Specification

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बोल्ट ने एक नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भारत में लॉन्च किया है। यह कंपनी पहला ईयरबड्स होगा जो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर से लैस है। इसका नाम बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स है। इस ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर, ब्लूटूथ सपोर्ट और IPX7 वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर्स हैं। ईयरबड टच-सेंसिटिव भी हैं। एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) से लैस ये कंपनी के पहले ईयरबड्स हैं। कंपनी का दावा है कि TWS ईयरबड्स से 24 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।

कीमत 2,499 रुपए
नए बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स को फ्लिपकार्ट में इंट्रोडक्टरी प्राइस में 2499 रुपए में दिया जा रहा है। वहीं ऑफिशियल वेबसाइट में इसकी कीमत 2,999 रुपए है। इसमें दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में मिलता है।

एम्बिएंट मोड से लैस होगा
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, नए बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स एक दमदार साउंड देने के लिए 10 मिमी ड्राइवर्स के साथ आते हैं। ANC के अलावा, इयर फोन में एक एम्बिएंट मोड भी है। इसकी मदद से यूजर्स जरूरत पड़ने पर अपने आसपास का एनवायरन्मेंटल साउंड भी सुन सकते हैं। ईयरबड्स में कंफर्ट के लिए सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स के साथ एंगल्ड बड है।

पानी पड़ने पर खराब नहीं होगा
बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स में IPX7 वाटर-रेसिस्टेंस फीचर्स है, जो एक सीमा तक बारिश, पानी और पसीने से होने वाले नुकसान को रोकता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आते हैं और टच-सेंसिटिव हैं ताकि यूजर कॉल कंट्रोल कर सकें, वॉल्यूम एडजस्ट कर सकें, गाने चेंज कर सकें, या जैश्चर के साथ पेयर्ड स्मार्टफोन के वायस असिस्टेंट को कमांड कर सकें।

कंपनी का दावा- 24 घंटे तक का प्ले टाइम मिलेगा
ईयरबड्स USB टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि ये चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। कंपनी का कहना है कि हर ईयरबड सिंगल चार्ज मेंल 6 घंटे तक नॉन-स्टॉप प्ले टाइम मिलता है। ईयरबड्स टाइप-C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link