Uncategorized

नहाने के साबुन से लेकर क्रीम-पाउडर तक हुए महंगे, हिंदुस्तान यूनिलीवर ने बढ़ाए कई प्रोडक्ट्स के दाम | From Pears Soap To Lux Soap; Hindustan Unilever Increased Products Prices, Check Laetst Updates

[ad_1]

  • Hindi News
  • Business
  • From Pears Soap To Lux Soap; Hindustan Unilever Increased Products Prices, Check Laetst Updates

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत के सबसे बड़े FMCG ब्रांड हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (HUL) ने 5 मई से अपने प्रोडक्ट्स की कीमतों में 15% तक की बढ़ोतरी की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिसर्य साबुन की 125 ग्राम साबुन की कीमत में 2.4% और मल्टीपैक में 3.7% की बढ़ोतरी की गई है।

लक्स साबुन की कीमत 9% बढ़ गई है। कंपनी ने सनसिल्क शैम्पू की कीमतों में भी 8 से 10 रुपए की बढ़ोतरी की है। क्लिनिक प्लस शैम्पू 100 ml की कीमत में 15% की बढ़ोतरी की गई है। साबुन और शैंपू के अलावा, स्किन क्रीम ग्लो एंड लवली की कीमत में 6-8% की बढ़ोतरी की गई है। पॉन्ड्स के टैल्कम पाउडर की कीमत में भी 5-7% की वृद्धि की गई है।

इससे पहले मार्च में भी कई प्रोडक्ट्स के बढ़े थे दाम
इससे पहले इसी साल मार्च में हिंदुस्तान यूनीलिवर (HUL) और नेस्ले ने मैगी, चाय, कॉफी और मिल्क की कीमतें 14 मार्च से बढ़ाई थीं। तक हिंदुस्तान यूनीलिवर ने Bru कॉफी की कीमतें 3-7%, ब्रू गोल्ड कॉफी जार की कीमतें 3-4%, इंस्टेंट कॉफी पाउच के दाम 3% से लेकर 6.66% तक बढ़ाए थे।

इसके अलावा ताजमहल चाय की कीमतें 3.7-5.8% और ब्रूक बॉन्ड वैरिएंट के अलग-अलग चाय की कीमतें 1.5% से लेकर 14% तक बढ़ाई थीं।