Bollywood

ट्रोलर्स को जवाब: बॉडी शेमिंग होने पर भड़कीं रुबीना दिलैक, बोलीं- ‘मैंने PR हायर नहीं किया, पैपराजी को टिप नहीं देती तो क्या मेरी काबिलियत नहीं दिखेगी

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड संक्रमित होने के बाद से ही बिग बॉस 14 विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का वजन बढ़ा हुआ है। एक्ट्रेस इस बारे में अक्सर अपने विचार शेयर करती रहती हैं, हालांकि कुछ फैंस लगातार वजन बढ़ने पर उनकी बॉडी शेमिंग कर रहे हैं। इनमें कई ट्रोलर्स तो ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को लगातार नफरत भरे मैसेजेस भेज रहे हैं। अब रुबीना ने एक नोट शेयर करते हुए इन फैंस को करारा जवाब दिया है।

रुबीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, प्रिय शुभचिंतकों मैं देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप मुझे लगातार नफरत भरे मेल और मैसेज भेज रहे हैं। अगर मैंने कोई पीआर हायर नहीं किया है या अगर मैं पैपराजी को टिप नहीं देती तो आपको मेरी काबिलियत नहीं दिखती। आप मुझे फैनडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हो गई हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनती और मैं बड़े प्रोजेक्ट हासिल करने की लिए मेहनत नहीं कर रही हूं।

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, खैर, मैं बहुत निराश हूं कि आपके लिए मेरी फिजिकल अपीयरेंस मेरे टैलेंट और काम के लिए मेरे कमिटमेंट से ज्यादा महत्व रखती है। ये मेरी जिंदगी है और इसके कई फेज हैं और आप भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। मैं अपने फैंस की इज्जत करती हूं, इसलिए खुद को मेरा फैन मत कहो।

कोविड रिकवरी के बाद बढ़ा 7 किलो वजन

हाल ही में रुबीना एक पोस्ट के जरिए अपने बढ़े हुए वजन पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, मैं खुदको प्यार करना सीख रही हूं ये जानने के बाद कि परफेक्ट बॉडी, या पतली बॉडी इस बात को तय नहीं करती कि मैं कौन हूं। मैंने कोविड से रिकवर होने के बाद 7 किलो कम किए हैं जिससे मैं बहुत असहज और कम कॉन्फिडेंस वाली हो गई थी। 50 पर आने के लिए बहुत महेनत कर रही हूं लेकिन…।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related posts

Shah Rukh Khan shares gratitude post to thank fans for Pathaan’s success

Bishal

Sidharth Malhotra and Kiara Advani tie knot; share first wedding photos

Bishal

Akshay Kumar charges ₹50-100 crore per film? Check his reaction

Bishal