Uncategorized

ट्रक में भरा हुआ था 800 किलोग्राम नशीला पदार्थ, दो तस्कर गिरफ्तार | The truck was loaded with 800 kg of narcotics, two smugglers arrested

[ad_1]

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हैदराबाद की साइबराबाद मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने रविवार को 800 किलो गांजे से भरे ट्रक को पकड़ा। स्पेशल ऑपरेशन टीम (SOT) शमशाबाद और शमशाबाद पुलिस को सूचना मिली कि अंतरराज्यीय ड्रग पेडलर्स राजामुंदरी से बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के रास्ते गांजा लेकर जा रहे हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए शमशाबाद पुलिस और एसओटी ने दो लोगों को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है, जिनके पास से दो मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।

करीब दो करोड़ का है गांजा

साइबराबाद मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि रविवार को दो अंतरराज्यीय गांजे के तस्करों को पकड़ा गया और उनके पास से 800 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। साथ ही बताया कि पुलिस टीमों ने विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए तेलंगाना के शमशाबाद में एक लॉरी को रोका। जिसमें से करीब दो करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ जब्त किया। साथ ही वाहन को भी जब्त किया।

पुलिस ने करीब दो करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ जब्त किया

पुलिस ने करीब दो करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ जब्त किया

तीन आरोपी मौके से फरार

पुलिस का कहना है आसानी से पैसे कमाने के लिए उत्तर प्रदेश और ओडिशा के पांच आरोपी तस्करी कर रहे थे। आरोपी हैदराबाद के रास्ते ओडिशा से बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के लिए गांजा की अवैध गाड़ी चला रहे थे। पुलिस ने बताया कि मौके से ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि गांजे को लेने वाला और माल की पूर्ति करने वाले तीन लोग फरार हैं।

किसानो से खरीदते थे गांजा

गांजा विशाखापट्टनम और ओडिशा के किसानों से खरीदा गया था। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र ने बताया कि आरोपियों ने 3,000 रुपये प्रति किलो के हिसाब से गांजा खरीदा और ग्राहकों को 20,000 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]