Uncategorized

टी-20 सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया को झटका: आखिरी मैच में स्लो ओवर रेट के कारण 40% जुर्माना लगा, दूसरे टी-20 में भी फाइन लगा था

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 टी-20 की सीरीज में 3-2 से शिकस्त दी। शनिवार को खेले गए आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम 36 रन से जीती थी। टीम इंडिया को इसी 5वें मैच में स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया और मैच फीस का 40% जुर्माना लगा। सीरीज के दूसरे मैच में भी टीम इंडिया पर 20% जुर्माना लगा था।

भारतीय टीम को मैच के दौरान निर्धारित समय में 2 ओवर कम फेंकने का दोषी पाया गया। इसी के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) एलीट पैनल के मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने टीम इंडिया पर जुर्माना लगाया।

कप्तान कोहली ने जुर्माना स्वीकार किया
ICC ने कहा कि धारा 2.22 के तहत यह जुर्माना लगा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इन आरोपों और जुर्माने को स्वीकार भी कर लिया। इसके कारण मामले में आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। फील्ड अंपायर अनिल चौधरी, नितिन मेनन के साथ थर्ड अंपायर केएन अनंतापदमनाभन ने टीम इंडिया पर यह आरोप लगाए थे।

पुणे में खेली जाएगी वनडे सीरीज
अब इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे की सीरीज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेली जाएगी। यह तीनों मैच 23, 26 और 28 मार्च खेले जाएंगे। सभी मैच डे-नाइट होंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link