Uncategorized

जब हीरो बन गए विलेन: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, ये हीरो भी विलेन बनकर पा चुके हैं तारीफें

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Emraan Hashmi To Become Villain In Salman Khan And Katrina Kaif To Starrer Film Tiger 3, Emraan Hashmi, These Actors Also Surprise Audience In Negative Role

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद अब मेकर्स जल्द ही इसका तीसरा इंस्टॉलमेंट लाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में पहले की ही तरह सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगें। वहीं विलेन के लिए रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी का नाम सामने आ रहा है। ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो फिल्म में विलेन बन रहे है। इमरान हाशमी से पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर्स नेगेटिव रोल निभाकर सुर्खियां बटौर चुके हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस के किंग कहे जाने शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही डर फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया था। फिल्म में विलेन बने शाहरुख खान ने हीरो सनी देओल को भी पीछे छोड़ दिया था। इसके बाद शाहरुख बाजीगर और अंजाम जैसी फिल्मों में भी नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं। ये सभी फिल्में सुपरहिट थीं जिसके बाद एक्टर डॉन में भी विलेन बनकर नजर आए, जिनका पीछा 12 मुल्कों की पुलिस कर रही थी।

सैफ अली खान

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में रोमांस करते नजर आए सैफ अली खान साल 2020 की फिल्म तानाजी में विलेन के रोल में नजर आए हैं। सैफ के किरदार और उनके लुक को दर्शकों का खूब प्यार इससे पहले भी सैफ ओमकारा फिल्म में लंगड़ा त्यागी नाम के डकैत की भूमिका में नजर आ चुके हैं। ये सैफ अली खान के एक्टिंग करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं।

संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने साल 2015 की फिल्म अग्निपथ में कांचा चीना का रोल निभाया था। फिल्म में संजय के किरदार को बेहद खूंखार बनाया गया था, जिसे हर किसी की सराहना मिली। इसके अलावा एक्टर ने साल 2019 की फिल्म पानीपत में अहमद शाह अब्दाली का दमदार रोल निभाया था। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन फिल्म में संजय का किरदार काफी चर्चा में था। संजय ने फिल्म में लीड सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे अर्जुन कपूर को भी ओवरशैडो कर दिया था।

विवेक ऑबेरॉय

क्यों हो गया ना और साथिया जैसी रोमांटिक फिल्मों में नजर आ चुके विवेक ऑबेरॉय साल 2007 की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में मान्या उर्फ माया के रोल में नजर आए थे। फिल्म में विवेक एक गैंगस्टर बने थे जिनका आखिर में एनकाउंटर कर दिया जाता है। इसके अलावा विवेक कृष 3 में भी विवेक ने काल का रोल प्ले किया था जो एक खतरनाक वायरस फैलाते हैं।

रितेश देशमुख

ज्यादातर बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों में नजर आए रितेश देशमुख साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन में नेगेटिव रोल निभाते नजर आए हैं। फिल्म में रितेश ने एक सीरियल किलर का रोल प्ले किया था जो अपनी पत्नी का गुस्सा दूसरी महिलाओं पर निकालते हैं। इसके बाद रितेश 2019 की फिल्म मरजावां में एक बौने डॉन के रोल में थे। फिल्म तो हिट नहीं हुई लेकिन रितेश के किरदार को दर्शकों की खूब तारीफे मिलीं।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन मणिरत्नम की फिल्म युवा में लल्लन सिंह के नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। इस रोल के लिए उन्हें खूब सराहना भी मिली थी। जूनियर बच्चन के साथ फिल्म में रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं।

काजोल

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, इश्क, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में रोमांस करती नजर आईं काजोल ने 1997 की फिल्म गुप्त में नेगेटिव रोल प्ले किया था। जहां एक तरफ उस समय सभी एक्ट्रेस ग्लैमरस रोल को तवज्जो दे रही थीं वहीं स्टीरियोटाइप तोड़कर काजोल ने खूब तारीफे लूटी थीं।

जॉन अब्राहम

यशराज प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर फिल्म धूम में जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल प्ले किया था, वहीं लीड रोल में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा थे। दो लीड रोल होने के बावजूद विलेन बने जॉन ने हर किसी की नजरें अपने ऊपर टेकी हुई थीं।

शाहिद कपूर

विशाल भारद्वाज की फिल्म कमीने में शाहिद कपूर ने चार्ली और गुड्डु का डबल रोल निभाया था। इश्क विश्क जैसी की फिल्मों चॉकलेटी ब्वॉय बनकर रोमांस करने वाले शाहिद का नेगेटिव और डार्क रोल देख हर कोई हैरान था। ये एक्सपेरिमेंट शाहिद के लिए फायदेमंद साबित हुआ और फिल्म एक बड़ी हिट हुई। इसके बाद शाहिद दोबारा हैदर फिल्म में डार्क रोल प्ले करते दिखे थे। हैदर में शाहिद का रोल और एक्टिंग देखकर उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म के बाद शाहिद का करियर दोबारा ट्रेक पर आया। शाहिद आखिर बार 2019 की फिल्म कबीर सिंह में नजर आए हैं जिसमें उनका इंटेस लुक देखने मिला था। ये फिल्म एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी, जिसके बाद एक्टर स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर में से एक अक्षय कुमार हमेशा से ही अलग- अलग रोल में नजर आए हैं। रोमांस, एक्शन और कॉमेडी करने के बाद अक्षय 8×10 तस्वीर फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आ चुके हैं। इसके अलावा अक्षय वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई अगेन में भी डॉन का नेगेटिव किरदार निभा चुके है। इस फिल्म में इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने लीड रोल निभाया था।

[ad_2]

Source link