Sport

जडेजा के अंगूठे में फ्रैक्चर: जरूरत हुई तो दूसरी पारी में पेनकिलर लेकर बैटिंग कर सकते हैं, इंग्लैंड के खिलाफ होम सीरीज के दो टेस्ट से बाहर

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IND VS AUS 3 Rd Test Out Of First 2 Tests Against England, But Can Play Against Australia With Painkiller

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनीएक महीने पहले

  • कॉपी लिंक
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान रविंद्र जडेजा को बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। - Dainik Bhaskar

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान रविंद्र जडेजा को बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी।

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जरूरत पड़ने पर बैटिंग के लिए उतर सकते हैं। उन्हें पहली पारी में बैटिंग के दौरान मिचेल स्टार्क की गेंद बाएं हाथ पर लगी थी। अंगूठे में फ्रेक्चर है। BCCI के सूूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया- जडेजा ब्रिस्बेन में इसी महीने खेले जाने वाले चौथे टेस्ट और फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दो टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। जडेजा ने पहली पारी में 28 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में उन्होंने सबसे ज्यादा 4 विकेट भी लिए थे।

डॉक्टरों ने उन्हें 4 से 6 हफ्ते आराम की सलाह दी है। इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई में 4 फरवरी से शुरु होगा।

तीसरे टेस्ट मैच से पहले लोकेश राहुल मैच से हो गए थे बाहर
सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच शुरु होने से पहले लोकेश राहुल प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों से बाहर हो गए थे। इससे पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी चोटिल हो कर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। शमी को पहले टेस्ट में बैटिंग के दौरान चोट लग गई थी। उसके बाद दूसरे टेस्ट में उमेश यादव भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए।

भारत को जीत के लिए 309 रन की जरूरत
सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मैच में चौथे दिन का खेत खत्म होने पर भारत ने 2 विकेट पर 98 रन बना लिए थे। जीत के लिए अब भी 309 रन की जरूरत है। कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा नाबाद हैं। चार टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल, 1-1 से बराबरी पर है।

Source link

Related posts

Novak Djokovic reaches Adelaide quarterfinals after shaky start

Bishal

Esports officially acclaimed as multi-sports event in India

Bishal

Lovlina Borgohain stamps authority in National Women’s Boxing

Bishal