Uncategorized

गोवा सरकार का फैसला: कोरोना संक्रमण के चलते राज्य में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगाई गई

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Entertainment Society Of Goa Cancelled All Permissions For Film And TV Show Shootings In State In Wake Of Raging COVID 19 Pandemic

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

देश में कोरोना के केसेज लगातार बढ़ रहे हैं। दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर का भी खतरा मंडराने लगा है। महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, जहां लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से कुछ फिल्म और टीवी सीरियल्स के प्रोजेक्ट गोवा शिफ्ट हो गए थे। अब गोवा सरकार ने भी संक्रमण में तेजी को देखते हुए फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी है।

जिनकी शूटिंग चल रही उन्हें भी दिए निर्देश
गोवा की एंटरटेनमेंट सोसाइटी (ESG) ने गुरुवार को ये फैसला लिया। सोसाइटी ने कहा कि पब्लिक और प्राइवेट प्रॉपर्टी पर शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी। राज्य में जिन फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग अभी चल रही है, उनके क्रू और कास्ट मेंबर्स को भी जल्द से जल्द इसे खत्म करने के लिए कहा गया है।

महामारी कंट्रोल होने के बाद ही मिलेगी परमिशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ESG शूटिंग को दोबारा शुरू करने के फैसले पर दोबारा विचार तभी करेगी, जब राज्य में कोरोना संक्रमण पर काबू पा लिया जाएगा। इस बीच गोवा सरकार ने राज्य में धारा 144 लागू कर दी है। इसके बाद कहीं भी 5 या इससे ज्यादा लोग इकट्‌ठा नहीं हो सकेंगे। बार और रेस्टोरेंट को भी बंद कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link