Uncategorized

गेम से बना हिंसक: पाकिस्तान में युवक ने PUBG का सीन रीक्रिएट करते समय अपने ही परिवार पर की फायरिंग, भाई-भाभी, बहन और दोस्त की मौत

[ad_1]

  • Hindi News
  • International
  • In Pakistan, While Recreating The Scene Of PUBG, Firing On His Own Family, Death Of Brother in law, Sister And Friend

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाकिस्तानएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पाकिस्तान की Ary News एजेंसी ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया मे शेयर किया है। - Dainik Bhaskar

पाकिस्तान की Ary News एजेंसी ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया मे शेयर किया है।

दुनिया भर में लोग पबजी गेम से बुरी तरह प्रभावित हैं। अब तक कई लोग इसके चलते आत्महत्या कर चुके हैं तो कईयों ने ने दूसरों की जान ले ली है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला पाकिस्तान के लाहौर शहर से सामने आया है। आरोपी ने पबजी गेम के सीन को रीक्रिएट करने के लिए अपने ही परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली चलाने से पहले हेलमैट और जैकेट भी पहनी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लाहौर के नावा कोट के पास हुई यह घटना सोमवार की है। यहां रहने वाले एक राना बिलाल नाम के एक शख्स ने PUBG का सीन रीक्रिएट करने के लिए हेलमैट और जैकेट भी पहनी। बिलान ने घर में घुसते ही गेम की स्टाइल में गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोली लगने से भाई-भाभी, बहन और एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य पड़ोसी घायल है।

प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

Ary News ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें शख्स को गोलियां चलाते देखा जा सकता है। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास वाले घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शख्स को पकड़ा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। शख्स के एक पड़ोसी ने बताया कि पिस्तौल में गोलियां खत्म हो गई थीं। इसके चलते पड़ोसियों ने उसे पकड़ने की हिम्मत दिखाई।

गेम का लत के चलते परिवार वालों से होता था विवाद
लाहौर के डीएसपी उमर बलूच ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि आरोपी पबजी गेम का आदी था। वह दिन भर गेम खेलने में व्यस्त रहता था। इसे लेकर अक्सर उसका परिवार के अन्य सदस्यों से विवाद होता रहता था। गोलीबारी की घटना के एक दिन पहले भी बड़े भाई और भाभी ने उसे डांटा था। इसी के बाद युवक कहीं से पिस्तौल खरीद कर ले आया था। आरोपी ने पिस्तौल किससे खरीदी, इसकी जांज की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link