Sport

गब्बर को बचपन से ही प्रैंक का शौक: टीचर्स को पेंसिल चुभा देते थे शिखर, कहा- पढ़ाई में कभी मन नहीं लगा- स्कूल में पिटाई भी खूब हुई

मुंबई15 मिनट पहले

पंजाब किंग्स (PBKS) के ओपनर शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्स और टीम मेट्स के बीच गब्बर के नाम से मशहूर शिखर के मुताबिक वो बचपन से ही प्रैंक करने में माहिर हैं। पंजाब किंग्स के सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में शिखर कहते हैं- मेरा पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता था। इसकी वजह से बचपन में पेरेंट्स, टीचर्स और कोच काफी पीटते भी थे। कई बार तो पूरे पीरियड खड़े रहने की सजा तक मिली। शिखर इस वीडियो में मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पब्लिक डिमांड पर शायरी भी की।

टीचर्स की सीट पर रख देते थे पेंसिल
क्लास में खड़े रहने की सजा पूरी होने के बाद शिखर टीचर्स से बदला लेते थे। जब टीचर्स अपनी सीट पर बैठते तो उसके पहले गब्बर वहां पेंसिल रख देते। कई बार तो कम्पास भी नीचे रखा। इन हरकतों के बाद पिटाई पहले से भी ज्यादा होती। बहरहाल गब्बर तो गब्बर रहे, कभी शरारत से बाज नहीं आए। अभी भी शिखर को टीम इंडिया के सबसे बड़े प्रैंक्स्टर के रूप में जाना जाता है।

शिखर ने बचपन के किस्सों को याद करते हुए बताया कि वो अब भी बड़े-बड़े प्रैंक करते हैं, हालांकि ये प्रैंक्स लोगों के बीच नहीं आ पाते।

शिखर ने बचपन के किस्सों को याद करते हुए बताया कि वो अब भी बड़े-बड़े प्रैंक करते हैं, हालांकि ये प्रैंक्स लोगों के बीच नहीं आ पाते।

खूब गरज रहा बल्ला
इस IPL सीजन में शिखर ने 5 मुकाबलों में 39.4 की औसत से 197 रन बनाए हैं। पिछले साल दिल्ली ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। ऑक्शन में पंजाब ने उन्हें 8.25 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। कप्तान मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर शिखर पंजाब को तेज शुरुआत दे रहे हैं। मुंबई के खिलाफ शिखर ने 50 गेंदों पर 70 रनों की मैच विनिंग पारी खेली , जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

बचपन से जुड़े दिलचस्प वाकये सुनाते गब्बर का वीडियो देखने के लिए खबर के ऊपर लगी इमेज पर क्लिक करें।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related posts

Novak Djokovic reaches Adelaide quarterfinals after shaky start

Bishal

Esports officially acclaimed as multi-sports event in India

Bishal

Lovlina Borgohain stamps authority in National Women’s Boxing

Bishal