Uncategorized

एक्टर के बेटे का परचम: आर माधवन के बेटे वेदांत ने कोपेनहेगन डेनिश ओपन स्वीमिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल जीता, पिता ने दी बधाई

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आर माधवन के बेटे वेदांत ने कोपेनहेगन डेनिश ओपन स्वीमिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल जीता है। वेदांत ने यह मैडल 1500 मीटर की फ्रीस्टाइल इवेंट में जीता है, उन्होंने इसको 15.57.86 के समय में पूरा किया है। इस बात की जानकारी खुद वेदांत के पापा माधवन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इससे पहले वेदांत ने नेशनल स्विमिंग में गोल्ड मैडल जीत चुके हैं।

हमें गर्व है: माधवन
माधवन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, वेदांत ने कोपेनहेगन डेनिश ओपन में भारत के लिए सिल्वर मैडल जीता है। कोच प्रदीप सर आपके सभी प्रयासों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हमें बहुत गर्व है। बता दें, वेदांत की उम्र 16 साल है। उन्होंने मार्च 2021 में लातविया ओपन में ब्रॉन्ज मैडल जीता था। वहीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में भी सात मैडल जीते थे, जिसमें चार सिल्वर और तीन ब्रॉन्ज मैडल थे।

बेटे की अच्छी ट्रेनिंग के लिए माधवन दुबई शिफ्ट हो गए
आर माधवन के बेटे वेंदात पहले से ही इंडिया में नेशनल स्विमिंग कॉम्पटीशन में मेडलिस्ट हैं। हाल ही में माधवन ने खुलासा किया था कि उनका परिवार इस समय दुबई में हैं, यहां उनका बेटा वेदांत ओलंपिक की तैयारी कर रहा हैं। माधवन ने वेदांत को अच्छी फैसिलिटी और ट्रेनिंग दिलाने के लिए दुबई शिफ्ट हुए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link